राजनाथ सिंह से मिलेंगे IAS अनुराग तिवारी के परिजन

punjabkesari.in Monday, Jun 12, 2017 - 04:37 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध मृत्यु की जांच के मामले में हो रहे बिलम्ब को लेकर उनके परिजन केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से शीघ्र मुलाकात करेंगे। अनुराग के भाई मयंक कर कहना है कि अनुराग की मृत्यु की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई ने अभी जांच शुरू नहीं की है। सीबीआई जांच में हो रही देरी से साक्ष्य नष्ट हो सकते हैं। सीबीआई जांच में तेजी लाने के लिए वह सिंह से शीघ्र मुलाकात करेंगे।

विधानसभा सत्र चलने एवं अवकाश के कारण वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात नहीं कर सके। शीघ्र ही उनसे मुलाकात कर उन्हें सभी बिंदुओं से अवगत कराएंगे। मयंक ने बताया कि वह कनार्टक के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर गुत्थी को सुलझाने में मदद की गुहार करेंगे।

मयंक के अनुसार इस मामले में बंगलुरु में तैनात एक महिला अधिकारी का दावा है कि साक्ष्य अनुराग ने उनसे कुछ बातें साझा की थी, उसकी जानकारी उन्होंने एक वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारी की पत्नी से साझा की है। महिला अधिकारी का कहना है कि आवश्यकता पड़ने पर वह एसआइटी अथवा सीबीआइ को अपना बयान देंगी।

गौरतलब है कि बहराइच नवासी कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी तिवारी का शव गत 17 मई की सुबह लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र के स्टेट गेस्ट हाउस के बाहर सड़क के किनारे पड़ा मिला था।