मैनपुरी में जेठानी डिंपल को चुनौती देंगी मुलायम की छोटी बहू अपर्णा? टिकट मिली तो बेहद दिलचस्प होगा मुकाबला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:18 PM (IST)

मैनपुरी: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इस लोकसभा चुनाव में यूपी के जिस सीट पर लोगों की अभी से सबसे ज्यादा नजर है, मैनपुरी उनमें से एक है। समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी से खुद डिंपल यादव चुनावी मैदान में हैं। वहीं बीजेपी इस सीट पर डिंपल यादव की जेठानी एवं बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव को मैदान में उतारकर मुकाबला दिलचस्प बना सकती है। 

इस बारे में जब डिंपल यादव पूछा गया कि बीजेपी अपर्णा यादव को मैनपुरी सीट से टिकट दे सकती है तो सपा सांसद ने कहा कि मुझे लगता है कि सपा बहुत मजबूती के साथ मैनपुरी में चुनाव लड़ रही है और हमें लोगों का प्यार और साथ मिल रहा है। इसी दौरान जब पत्रकारों ने उनसे बीजेपी नेता अपर्णा यादव की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को लेकर सवाल किया तो डिंपल यादव ने कहा कि मुझे इस बात का संज्ञान नहीं है क्योंकि मैं अभी क्षेत्र में हूं और वो पहले भी मिलीं हैं कई बार और अब भी मिल रही है तो इसमें कोई रोक टोक तो नहीं हैं। कोई भी किसी से भी मिल सकता है। 

दरअसल अपर्णा यादव ने इससे पहले दिल्ली में बीजेपी के महामंत्री सुनील बंसल से भी मुलाकात की थी और अब वो सीएम योगी से मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी उन्हें मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव के खिलाफ मैदान में उतार सकती है। अगर ऐसा होता है तो मैनपुरी में देवरानी (अपर्णा यादव) और जेठानी (डिंपल यादव) के बीच मुकाबला हो सकता है। डिंपल यादव ससुर मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से मैनपुरी की सांसद हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static