पत्नी के अवैध संबंध से आहत पति ने जाे किया सुनकर अवाक रह गए परिजन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 03:36 PM (IST)

शामलीः यूपी के शामली में एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के चलते फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मामला शामली के कस्बा थानाभवन के मोहल्ला सरस्वती विहार का है। जहां का निवासी रविन्द्र उर्फ सीटू (33 वर्षीय) कस्बे में ही एक दुकान करता था। मृतक के भाई के अनुसार उसकी पत्नी प्रीति के अंकित नाम के युवक से अवैध संबंध थे, जिसके चलते पत्नी घर छोड़कर चली गई। पत्नी के चले जाने से रविन्द्र तनाव में था, जिसकी वजह से उसने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने बताया कि सीटू ने जब पत्नी को अंकित से मिलने के लिए रोका तो उसने उसको झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। इसकी शिकायत रविन्द्र ने कई बार अपने ससुरालवालों से भी की, लेकिन प्रीति ने अंकित से मिलना नहीं छोड़ा। जिसके चलते सीटू ने यह खौफनाक कदम उठाया है।

वहीं इस मामले में चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र का कहना है कि रविन्द्र यहां कस्बा भवन में किराए पर रहता था। उसकी रेडीमेड गारमेंटस की दुकान है। रविन्द्र की पत्नी के संबंध दुकान पर काम करने वाले नौकर से हो गए थे। उसी के कारण रविन्द्र ने आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

Punjab Kesari