योगी सरकार की वापसी से हिस्ट्रीशीटरों के छूटे पसीने, अपराध छोड़ने वालों की लगी लंबी-लंबी कतारें

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 10:50 AM (IST)

सहारनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराकर फिर से सत्ता में वापसी की है। योगी सरकार के फिर से आते ही अपराधियों के पसीने छुटने लगे हैं। इसकी ताजा उदाहरण सहारनपुर में देखने को मिली है। जहां यूपी में अपराध छोड़ने वाले अपराधियों की कतारें लगनी शुरू हो गई हैं। खौफ से हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर जुर्म से तौबा कर रहे हैं और भविष्य में जुर्म ना करने की कसमें खा रहे हैं। लगातार पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं।

ताजा मामला सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी का है, यहां बुधवार को पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से घबराकर 8 हिस्ट्रीशीटर गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंच गए। भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। इतना ही नहीं क्षेत्र में होने वाले अपराधों के मामलों में पुलिस का सहयोग करने की भी शपथ ली। अपराधी थाने के गेट से ही कार्रवाई न करने की गुहार लगाने लगे। इससे पहले मंगलवार को भी थाना चिलकाना में एक दर्जन हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध से तौबा की थी।अब 20 हिस्ट्रीशीटरों और गैंगस्टरों ने थाने में पहुंचकर अपने गुनाहों से तौबा कर चुके हैं।

इस बारे में एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिससे डर कर अपराधी खुद थाने पहुंचकर अपने गुनाहों की माफी मांग रहे हैं और भविष्य में कोई भी अपराध न करने की कसम खा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static