युवाओं के साथ अब बच्चों में बढ़ा CM Yogi का क्रेज:  साई ब्रदर्स ने गाया योगी गीत, मेयर अभिलाषा गुप्ता ने किया लॉन्च

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 09:22 PM (IST)

प्रयागराज: जिले के दो नन्हे कलाकारों ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एक गीत को तैयार किया है जिसके बाद आज उस गीत को मेयर अभिलाषा गुप्ता ने अपने हाथों से लांच किया। साईं बंधुओं के नाम से मशहूर असित साईं और आरव साईं जिनकी उम्र महज 11 वर्ष और 6 वर्ष है इन दोनों भाइयों ने महज 2 दिन में एक ऐसा गीत तैयार किया जिसके चर्चे अब जिले के साथ-साथ पूरे देश में हो रहे हैं। इसी बाच मेयर अभिलाषा गुप्ता ने अपने कार्यालय में दोनों नन्हे कलाकारों को बुलाया और उनको सम्मानित किया। साथ ही साथ उनके द्वारा लिखे और गाए हुए गीतों को भी सुना।



इस मौके पर मेयर  अभिलाषा गुप्ता का कहना है कि दोनों ही बच्चों के अंदर  प्रतिभा तो है ही  साथ ही समझदार भी है। मेयर  ने  कहा कि प्रदेश के बड़े बुजुर्ग हो, जवान हो, महिलाओ हो या फिर  छोटे-छोटे बच्चे अब वो भी योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को समझ रहे है और गुणगान वाले गीत तैयार कर रहे है। दोनों बच्चों की इस अनोखी प्रतिभा को देखकर  मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि वह दोनों बच्चों को आशीर्वाद दे रही है साथ ही आगे के लिए शुभकामनाएं भी।



गौरतलब है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक तरफ जहां  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने 100 दिनों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड सामने रखा है तो वहीं दूसरी तरफ प्रयागराज के दो नन्हे कलाकारों ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर एक वीडियो और ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया है। असित और आरव साईं ने इस गानों को खुद ही लिखा है, कंपोज़ किया है और खुद ही गाया भी है। प्रयागराज में साई ब्रदर्स नाम से मशहूर प्रयागराज के इन नन्हे कलाकारों ने योगी सरकार के द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर के यह गाना बनाया है।



बड़े भाई असित साई का कहना है कि जब वह छोटा था तो उसको अपने घर के आस-पास बहुत गंदगी दिखाई देती थी लेकिन जब वह थोड़ा बड़ा हुआ तो गंदगी भी कम होती दिखी साथ ही  हर जगह सफाई कर्मचारी दिखने लगे। सड़कों का चौड़ीकरण हुआ और एक नई तस्वीर प्रदेश की दिखाई देने लगी। असित बीते 7 सालो से म्यूजिक कंपोजर और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट पर रिहर्सल कर रहा है, जबकि उसका छोटा भाई आरव 2 साल से गाना गा रहा है। दोनों भाइयों ने अपने घर में ही एक छोटा स्टूडियो भी बनाया है जहां हर दिन दोनों भाई रिहर्सल किया करते है। अपने स्टूडियो में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगाई है और एक पोस्टर भी तैयार किया है जिसमें योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए दोनों भाई नजर आ रहे हैं।



बता दें कि दोनों साई ब्रदर्स पिछले 2 दिनों से इस गीत को बनाने में लगे हुए हैं। इससे पहले भी साई ब्रदर्स कई गीत बना चुके है, चाहे चुनाव के दौरान वोटिंग अवेयरनेस सांग हो या फिर कोरोना जागरूकता गीत। अब साईं ब्रदर्स की चाहत है कि जल्द से जल्द योगी आदित्यनाथ इनके गीतों को सुनें और आशीर्वाद दें।

Content Writer

Mamta Yadav