‘पांच दिन के अंदर बम से उड़ा दूंगा...'' CM Yogi को मिली धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 10:45 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। प्रयागराज के युवक अनिरुद्ध पांडेय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए धमकी दी है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पांच दिनों के अंदर बम से उड़ा देगा। इस धमकी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

यूपी पुलिस को किया टैग
बता दें कि अनिरुद्ध पांडेय नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वह पांच दिन के अंदर सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देगा। इस धमकी को आरोपी युवक ने यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ, प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया था। इसके बाद से सरकारी अमले में हड़कंप मच गया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया। हिरासत में लेकर शांति भंग में उसका चालान भी कर लिया है।

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र नेता है आरोपी
आरोपी युवक अनिरुद्ध पांडेय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खुद को इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र नेता बताया है। इसके अलावा खुद के पूर्व में बीजेपी से जुड़े होने और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में पदाधिकारी रहने का भी दावा किया है। वह प्रयागराज के गंगानगर जोन के सराय इनायत थाना क्षेत्र के मालवा खुर्द गांव का रहने वाला है। एक्स पर उसने नवंबर 2021 में अपने अकाउंट की शुरुआत की थी। एक्स पर उसके तकरीबन बारह सौ फॉलोअर्स हैं।

इन धाराओं में हुआ आरोपी पर केस दर्ज  
जानकारी के मुताबिक, इस मामले में आरोपी युवक अनिरुद्ध पांडेय के खिलाफ सराय इनायत पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 351 (3) और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। यह एफआईआर सब इंस्पेक्टर अजीत कुमार गुप्ता की तरफ से दर्ज कराई गई है। डीसीपी अभिषेक भारती के मुताबिक, इस मामले में तुरंत ही सक्रियता दिखाते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया और शांति भंग के मामले में उसका चालान कर दिया गया। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static