नाइट क्लब का उद्घाटन करने से विवादों में घिरे साक्षी महाराज, दी सफाई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 02:25 PM (IST)

लखनऊः उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को नाइट क्लब का उद्घाटन करना मंहगा पड़ गया है। जिसकी वजह से वह विवादों में घिर गए। इसी के चलते उन्हें इस मामले पर सफाई देने पड़ रही है। उन्होंने कहा कि उनसे धोखे से उद्घाटन कराया गया था। साक्षी ने बताया कि उन्होंने अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई करने के लिए भी खत लिखा है।

पुलिस अधीक्षक को लिखा खत 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखे खत में उन्होंने कहा है कि रज्जन सिंह चौहान नामक वकील ने उन्हें लखनऊ के अलीगंज में एक रेस्त्रां का उद्घाटन कराने के लिए ले गए थे। चौहान को प्रतिष्ठान के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने अपने ‘रेस्टोरेंट’ का उद्घाटन कराने के लिए बुलाया था।

धोखे से कराया उद्घाटन-साक्षी
सांसद का कहना है कि वह बेहद जल्दबाजी में थे और बमुश्किल 2 मिनट में फीता काटकर फौरन दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट रवाना हो गए थे। बाद में मीडिया के जरिए पता लगा कि जिस प्रतिष्ठान का उन्होंने उद्घाटन किया, वह रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है।

पवित्रतम इमेज पर लगा आघात 
साक्षी महाराज ने दावा किया, 'मैंने रेस्टोरेंट के ऑनर से लाइसेंस मांगा। वह लाइसेंस देने में असमर्थ लगता है। मुझे लगता है कि सब कुछ अनाधिकृत रूप से चलाया जा रहा है।' साक्षी महाराज ने कहा कि इस घटना से उनकी पवित्रतम इमेज को बहुत गहरा आघात लगा है। 

रेस्त्रां की जांच कराने के दिए आदेश 
उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अपील की कि उस रेस्त्रां की जांच कराकर गलत पाए जाने पर उसे बंद कराया जाए और दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। दरअसल, साक्षी महाराज की फोटो एक रेस्त्रां का उद्घाटन करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दावा किया गया कि उन्होंने नाइट क्लब का उद्घाटन किया है।

Ruby