पत्नियाों ने लगाई गुहार-SSP साहब धोखेबाज है मेरा पति, कार्रवाई करो...

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 07:12 PM (IST)

बरेलीः मैट्रिमोनियल साइट पर युवक ने स्वयं को कुंवारा बताकर युवती से निकाह कर लिया। शादी के बाद जब महिला ससुराल पहुंची तब उसे पता चला कि उसके पति की पहले से पत्नी और बच्चे हैं। जानकारी होने पर पहली और दूसरी पत्नी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला ने बताया कि मैट्रिमोनियल साइट पर उसकी मुलाकात सिरौली थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुई। युवक ने स्वयं को कुंवारा बताया। जिसके बाद दोनों परिवारों की रजामंदी से युवती का निकाह युवक के साथ 17 जुलाई को हो गया। कुछ समय बाद पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को फोन करके कहा कि वह पहली पत्नी है और उसके बच्चे हैं। दूसरी पत्नी ने बताया कि उसका निकाह वर्ष 2019 में हुआ था। तब पहली पत्नी को पति की धोखाधड़ी की जानकारी हुई। इसके बाद दोनों पत्नियां सोमवार को एक साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और धोखेबाज पति के खिलाफ शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

 दूसरी पत्नी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर शादी में हुआ खर्चा दिलाने की मांग की है। शातिर युवक ने दोनों निकाह मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से किए। पहली पत्नी ने बताया कि उसकी मुलाकात भी उसके पति से मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से हुई थी। इसके बाद 2019 में निकाह हो गया। आरोपी पति ने उसे घर में रखने के बजाय एक कमरा दिला दिया था। उनका एक बच्चा भी है। बताया कि 28 अप्रैल को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। आरोपी ने दूसरी शादी भी मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से की है। पहली पत्नी का आरोप है कि उसका पति तलाक के बाद भी जबरदस्ती संबंध बनाता है। जबकि वह कैंसर से पीड़ित है।

Content Writer

Ajay kumar