बीच सड़क पर महिला ने पुलिसकर्मी से की शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2016 - 01:51 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक महिला को ट्रैफि‍क नियमों को तोड़ने पर रोकना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। पुलिसकर्मी द्वारा रोके जाने पर महिला गुस्सा हो गई और उसने गुस्से में चालान बुक फाड़ दी और पुलिसकर्मी का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं गुस्साई महिला ने सरेआम पुलिसकर्मी को चप्पलों से पीटने की धमकी देते हुए गंदी-ंगंदी गालियां दी।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला काशी के रथयात्रा चौराहे का है। जहां पर रविवार की सुबह ही एसएसपी ने यहां ट्रैफि‍क सिग्नल की शुरुआत की थी। इसी दौरान शाम के समय एक महिला अपने पति के साथ गलत साइड से जा रही थी। जब ट्रैफि‍क पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे नहीं रुके। इसके बाद ट्रैफि‍क पुलिसकर्मी ने उन्हें जबरदस्ती रोका। बताया जा रहा है कि इसपर महिला इतना भड़क गई कि रुकते ही चालान बुक फाड़ दी और ट्रैफि‍क इंस्‍पेक्‍टर का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। इतनी ही नहीं लोगों की भीड़ जमा होते ही हंगामा बढ़ गया और महिला बार-बार पुलिसकर्मी को चप्‍पलों से मारने की धमकी देती रही।

महिला के खिलाफ मामला दर्ज
ट्रैफि‍क पुलिसकर्मी तेज प्रकाश ने बताया कि महिला के खि‍लाफ भेलूपुर थाने में सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, एक महिला की दबंगई का ये वीडि‍यो अब सोशल मीडि‍या पर वायरल होने लगा है। महिला की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें