Uttar Pradesh: ताजमहल परिसर में बच्चे को छोडक़र फरार हुई महिला की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2023 - 07:14 PM (IST)

आगरा: आगरा स्थित विश्व प्रसिद्ध ताजमहल परिसर में करीब 10 दिन पहले चार वर्षीय एक बच्चे को लावारिस छोड़कर फरार हुई महिला की अब भी तलाश की जा रही है।

एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। ताजगंज थाना के प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि ताजमहल परिसर में बच्चे को छोडक़र जाने वाली महिला व उसके साथ मौजूद पुरुष सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि बच्चा परिसर में बने सेंट्रल टैंक के नजदीक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों को रोता हुआ मिला था और देर शाम तक परिजनों के इंतजार के बाद पुलिस ने बच्चे को शिशु गृह पहुंचा दिया। पांडेय ने बताया कि करीब एक सप्ताह बाद भी जब बच्चे की तलाश में कोई नहीं आया तो घटना के दिन की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। उन्होंने बताया कि फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला व पुरुष बच्चे को सेंट्रल टैंक पर बैठाकर तेज कदमों से बाहर की ओर जा रहे हैं।

पांडेय ने बताया कि महिला ने जब बच्चे के साथ ताजमहल परिसर में प्रवेश किया तब उसने बुर्का पहन रखा था लेकिन बाद में बच्चे को छोडऩे के बाद उसने अपना बुर्का उतारकर पॉलिथिन में रख लिया और उसे पुरुष को दे दिया। उन्होंने बताया कि बच्चा अपना नाम, पता तक नहीं बता पा रहा है। 

Content Writer

Imran