स्कूटी चोरी की शिकायत दर्ज कराने गई महिला पर आया दरोगा का दिल, धमकी देकर 3 साल से कर रहा था दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 05:38 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाने के एक दरोगा के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता की मानें तो वह बीते तीन साल पहले थाने में एक स्कूटी चोरी की शिकायत दर्ज करने के लिए गई थी। इस दौरान अाशिक मिजाज के दरोगा का दिल विवाहिता पर आ गया। और उसके ने उसके मोबाइल नम्बर पर अल्शील बाते करने लगा। फिर विवाहिता को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। उस दौरान पीड़िता का आरोपी ने वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देख कर तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने शुक्रवार को बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दरोगा उसके साथ तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है। शिकायत में कहा गया है कि दरोगा उसकी मासूम बेटी को जान से मारने की धमकी देकर,या कभी उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करता था।

 शिकायत में महिला ने बताया कि तीन साल पहले उसकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी तब वह अपनी सहेली के साथ माधवपुरम पुलिस चौकी आई थी,उस समय वहां थाना प्रभारी अरुण कुमार थे और दरोगा ने उसका नंबर लिया तब दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) केशव कुमार ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें दरोगा वर्दी में उक्त महिला के साथ नाचता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना है। कुमार ने कहा कि दुष्कर्म के मामले और इस वीडियो,दोनों की जांच कराई जाएगी। 

 

Content Writer

Ramkesh