महिला ने सपा के पूर्व विधायक के बेटे पर रेप और धर्मांतरण का लगाया आरोप, आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 03:34 PM (IST)

प्रयागराज: सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर प्रयागराज के सिविल लाइंस थाने में एक जिम संचालिका ने रेप का मामला दर्ज कराया है। इतना ही नहीं पीड़िता की तरफ से दी गई तहरीर में दुष्कर्म, मारपीट, गाली गलौज, लूट, आपराधिक षड्यंत्र और धर्मांतरण कराने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप है। मामले को तूल पकड़ता देख आज पुलिस भी हरकत में दिखाई दी। सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विधायक के घर में दबिश भी दी। हालांकि आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह गंभीरता से पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिम चलाने वाली युवती ने विधायक के बेटे पर आरोप लगाया है कि वह नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील तस्वीरें व वीडियो बनाकर 3 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। साथ ही मारपीट व गाली गलौज भी की, आरोप यह भी है कि पूर्व विधायक के पुत्र ने खुद को हिंदू बता कर उससे परिचय बढ़ाया और फिर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

बता दें कि पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह 2018 में ब्यूटी कंटेस्ट की तैयारी कर रही थी और उसने जिम भी खोला था। उसने पुलिस को बताया कि इसी दौरान उसकी मुलाकात कवि से हुई जिसने खुद को हिंदू बताया और फिर बिजनेस पार्टनर बनाने के बहाने उसे अपने साथ लखनऊ ले गया। आरोप है कि वहां उसने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और फिर अश्लील तस्वीरें वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। यही नहीं कई बार उसने पिस्तौल सटाकर पीड़िता के साथ मारपीट भी की। जिम संचालिका का आरोप है बीते रविवार शाम 5:00 बजे के करीब आरोपी ने उसे सिविल लाइंस में  पीवीआर के पास सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा और पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी दी उसका मोबाइल और चैन भी छीन ली।

पीड़िता का कहना है कि वह किसी तरह जान बचाकर पुलिस थाने तक पहुंच  पाई थी। पुलिस फिलहाल घटना के सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है। एसपी सिटी का कहना है की आरोपी की तलाश की जा रही है, पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ बयान कराया जा रहा है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। जो लोग भी इसमे संलिप्त होंगें उन्हे किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static