तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी, बिजली के खंभे पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 06:37 PM (IST)

गोरखपुर: कहते हैं जब किसी को इश्क का बुखार चढ़ जाता है तो न उसे का उम्र लिहाज होता है न अपनों का, बस उसे अपना प्यार दिखाई पड़ता है। ऐसा ही ताजा मामला गोरखपुर से सामने आया है जहां अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद में महिला बिजली के खंभे पर चढ़ गई और हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगी।  हैरानी की बात यह है कि महिला के 3 बच्चे हैं उसके बावजूद भी इश्क में पागल महिला ने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र है। जहां पर 34 साल की महिला अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए खंभे पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगी। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने विभाग से बात कर बिजली की सप्लाई को बंद करा दिया। काफी मशक्कत के बाद महिला को खंभे से उतारा गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला के तीन बच्चे है। उसका पति मजदूरी करता है।  महिला का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। नाराज महिला अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा कर रही थी। महिला को समझा बुझाकर पति के साथ भेज दिया गया।
 

Content Writer

Ramkesh