हाथ में तेल की बोतल देकर डॉक्टर करवाने लगा ऐसा काम, फोन में वीडियो देखते ही महिला के उड़ गए होश

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2016 - 12:18 PM (IST)

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में इलाज कराने गई महिला के होश उस समय उड़ गए जब उसने अस्ताल के कमरे में सीक्रेट कैमरा लगा देखा। महिला का आरोप है, डॉक्‍टर रूम की छत पर सीक्रेट कैमरा लगाकर वीडियो बना रहा था। फिलहाल, पुलिस ने शोषण का केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

बजरडीहा निवासी पीड़िता ने बताया कि रात में पेट में तेज दर्द हुआ तो पति के साथ अस्पताल दवा लेने गई। डॉक्टर ने पति के हाथ एक तेल दिया और पैर के नीचे से पूरा कपडा उठाकर तेल मलने को कहा। तभी उसे शक हुआ तो उसने पति से कहा कि कहीं कैमरा आदि तो नही लगा। जब उन्होंने देखा तो ऊपर पटरे पर मोबाइल रिकार्डिंग पर रखा था। महिला ने चोरी से मोबाईल से मेमोरी कार्ड निकाल कर मोबाईल वैसे ही रख दिया और जब घर आकर देखा तो उसमें कई और महिलाओं का भी अश्लील वीडियो क्लिप मिला। जिसके बाद सुबह महिला डॉक्टर पास पहुंची और उसकी जमकर धुनाई की। इसी बीच पुलिस सुचना पर पहुंची और डॉक्टर को पकड़ अपने साथ ले आई।

पीड़िता के पति शाहिद अख्तर ने बताया कि पत्नी को रात में पेट में दर्द था तो कोई दुकान नहीं खुला तो इस डॉक्टर के यहां गया तो उन्होंने बोला की औरत के कपड़े उतार कर आधा उसे तेल लगाओ और इसका पैसा भी नहीं लिया। जब शक हुआ तो देखा ऊपर पटरे से ढका हुआ मोबाइल रखा है जब उसे देखा तो उसमें ये क्लिप बना रहा था। इस डॉक्टर को लगभग तीन सालों से जान रहे हैं। वहीं इस पुरे मामले में आरोपी डॉक्टर इश्तियार ने खुद को निर्दोष बताया लेकिन डॉक्टरी की डिग्री नहीं होने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि वह कहीं कंपाउंडर था और बाद में उसने अपना खुद का क्लिनिक खोल सर्दी, जुकाम बुखार पेट दर्द आदि का दवा देने का काम करता है।

Up Letest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें