प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:18 PM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): ये इश्क भी क्या चीज है, कोई जान दे देता है तो कोई जान ले लेता है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। वहीं, जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की तो मामले से पर्दा उठ गया। दोनों ने पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि उन दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग की जानकारी युवक को हो गई थी वह प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था, जिस कारण उसकी हत्या का प्लान बनाया था।

बता दें कि रामपुर जिले के थाना कैमरी इलाके के गांव पजाबा निवासी आबिद पुत्र शफीक अपनी पत्नी और बच्चों संग अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके के गांव सलेमपुर में रहता था। जहां के नवादा स्थित ईंट-भट्टे पर मजदूरी करता था। एक दिन पहले आबिद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव ईंट-भट्ठे के पास ही चकरोड़ के किनारे पड़ा मिला। घटना के बाद मृतक आबिद का बड़ा भाई शाहिद मौके पर पहुंचा। शाहिद ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

शाहिद ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई की हत्या उसकी ही पत्नी अफसाना और उसके प्रेमी अनवर ने की है। मेरे भाई की पत्नी का गांव के ही रहने वाले अनवार से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अनवार भी उसी ईंट-भट्टे पर काम करता था। कुछ दिन पहले आबिद ने अपनी पत्नी को भट्टे पर ही अनवार के साथ आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया था। दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी ईंट- भट्टे पर काम करने वाले अन्य लोगों को भी थी। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर ही आबिद की हत्या की गई है।

CO अरुण कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अनवार और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करके पूछताछ की। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Content Editor

Harman Kaur