UP: लॉकडाउन के दौरान बीमार पति को ठेले पर लादकर बैंक पहुंची बुजुर्ग महिला, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 02:38 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक एेसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। एक तरफ जहां पूरे देश में कोरोना वायरस से बचाव के लिए 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है वहीं दूसरी तरफ लोगों के पास निजी वाहन नहीं हैं और सवारी के लिए कोई गाड़ी ना मिलने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ताजा मामला यूपी के कुशीनगर जिले का है। जहां वाहन ना मिलने से परेशान एक बुजुर्ग महिला अपने बीमार पति को 10 किलोमीटर दूर ठेले पर लादकर बैंक पहुंच गई। बैंक कर्मियों ने जैसे ही बीमार बुजुर्ग को देखा तो उन्होंने उसे बाहर की रोक लिया पैसे देकर वहां से रवाना कर दिया। पैसे मिलने के बाद महिला अपने बीमार पति को लेकर वापस लौट गई।

लॉकडाउन के चलते और जानकारी ना होने के कारण बहुत लोग ऐसे ही परेशान हो रहे हैं। खड्डा ब्लाक के कोप जंगल विशुनपुरा गांव निवासी 60 साल के सूर्य नारायण काफी दिनों से बीमार होने के कारण बिस्तर पर पड़े हैं। लॉकडाउन में उनकी दवा व घर के पैसे खत्म हो गए थे।  बड़ौदा बैंक यूपी (पूर्वांचल ग्रामीण बैंक) शाखा-खड्डा में उन्हीं के नाम से खाता है। घर में पैसा नहीं होने की वजह से बैंक से पैसे निकालने के लिए उनका जाना जरूरी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static