महिला ने JE की चप्पलों से की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 11:55 AM (IST)

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के विनियमित क्षेत्र के जेई की एक महिला द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें महिला चप्पलों से जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर रही है। वहीं जूनियर इंजीनियर महिला के चंगुल से छुटकारा पाकर भागने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि महिला द्वारा जेई की चप्पलों से पिटाई का ये मामला दअरसल, जमीन के चिन्हांकन से जुड़ा हुआ है। जिसके बदले विनियमित क्षेत्र के जेई चन्द्र प्रकाश द्वारा पीड़ित महिला रासलीला जो शहर कोतवाली क्षेत्र के कटबन्ध गाँव की रहने वाली है से जमीन निशानदेही कराने और नक्शा रिपोर्ट लगाने के एवज में रिश्वत की डिमांड की गई थी। वहीं डिमांड पूरी न होने से जेई द्वारा पीड़ित महिला को बार-बार कार्यालय दौड़ाया जा रहा था।

पीड़िता के मुताबिक जेई द्वारा उससे पच्चीस हजार रुपये की रकम रिश्वत के रूप में मांगी जा रही थी जिसको न देने पर जेई पीड़ित महिला के कागजात नहीं बना रहा था। महिला ने बताया कि बार-बार हमें ऑफिस बुलाकर जेई द्वारा बातों से बदसलूकी की जा रही थी। जिसकी शिकायत वह डीएम से की तो उन्होंने जेई को अपने ऑफिस बुलाया लेकिन वह वहां भी नहीं गया।

महिला द्वारा जेई की चप्पलों से हुई पिटाई से जुड़े वायरल वीडियो के मामले पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जिसकी जांच उपजिलाधिकारी खलीलाबाद को दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा उसके आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

 

 

Ajay kumar