Crime की दुनिया का बेताज बादशाह बनता जा रहा कानपुर, चाकू घोंपकर महिला की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 01:00 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला हत्या और दबंगई को लेकर प्रदेश का सबसे बड़ा आपराधिक जिला बनता जा रहा है। ताजा मामला शुक्रवार सुबह देखने को मिला। जब घर में घुसकर एक महिला की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या की यह वारदात जिले के बिधनू थानाक्षेत्र की है।

जानकारी मुताबिक गोपाल नगर में रहने वाले श्रवण कुमार रोज की तरह सुबह 7 बजे दूध लेने को निकले हुए थे। वहां से वापस घर में आने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी को दरवाजा खोलने को कहा लेकिन उन्हें अंदर से गेट बंद होने और रोने की आवाज सुनाई दी। जिसको लेकर शक हुआ तो उन्होंने तेज आवाज में पुकारना शुरू कर दिया। उनकी इस तरह की पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग भी घरों से बाहर आ गए और किसी तरह से मुख्य गेट को खोला गया। इसके बाद जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। क्योंकि अंदर श्रवण कुमार की पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था, जिसे देख पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जांच में जुट गए। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम की मदद लेकर सबूत लिए गए, लेकिन जांच की प्रथम दृष्टया में हत्या की वारदात कुछ उलझी हुई लगी, क्योंकि पड़ोसियों से लिए गए बयानों के आधार पर 2 युवकों को घर से निकलते देखा गया था। वहीं पति श्रवण कुमार के मुताबिक गेट अंदर से बन्द था। इसके  साथ ही घर के अंदर जिस कमरे में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया उस कमरे में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ था। जिसको लेकर उलझे अधिकारियों ने दावा किया है कि वह जल्द ही पूरी वारदात का खुलासा कर लेंगे।

Anil Kapoor