सड़क हादसे में महिला की मौत, गुस्साई भीड़ ने 3 डंपर और पुलिस चौकी में लगाई आग

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 09:35 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिधनू क्षेत्र में सड़क हादसे की शिकार महिला की मौत से आक्रोशित होकर ग्रामीणों डंपर में आग लगा दी और पुलिस चौकी पर भी तोड़फोड़ की।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि उग्र भीड़ ने चौकी में तोड़फोड़ की और बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। बवाल की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव भी पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को शांत कराते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया और शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि बिधनू के कोरियां गांव के पास रेलवे कॉरीडोर के निर्माण के लिए डीएफसी कंपनी के डंपर मिट्टी ले जाने के काम में लगे थे। गुरुवार देर शाम गुरुवा खेड़ा गांव में रहने वाली माया देवी अपने किसी रिश्तेदार के साथ कानपुर के कोयला नगर से वापस गांव जा रही थी कि इसी दौरान पिपरगंवा गांव के पास कारिडोर के लिए मिट्टी लेकर जा रहे एक डंपरों की चपेट मे आ गई और मौके पर ही महिला की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर तीन डंपर में आग लगा दी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कोरियां पुलिस चौकी पहुंच गए और वहां पर भी बवाल करने लगे इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने चौकी के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल में आग लगा दी।

एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि थाना बिधनू के अंतर्गत पड़ने वाली चौकी वाली कोरियां के पास रेलवे कारिडोर कार्य में लगे डंपर की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई है जिस डंपर से महिला की मौत हुई है जिसके चालक के ऊपर कार्रवाई की जा रही है। कुछ ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर तीन डंपर में आग लगा दी थी सभी की आग बुझा दी गई है और चौकी में भी तोड़फोड़ करने का प्रयास किया गया है। उन सभी ग्रामीणों को चिन्हित किया जा रहा है जिन्होंने तोड़फोड़ करने का प्रयास किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static