हरदोई: संदिग्ध परिस्थिती में महिला की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 01:18 PM (IST)

हरदोई: जिले के शाहाबाद कोतवाली के नबीपुर गांव में बुधवार की सुबह एक 45 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थिती में मौत का मामला सामने आया है। मौत की खबर सुनकर मृतका के परिजन उसके घर पहुंचे। परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। मोहल्ले में मौत की खबर सुनकर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई।



महिला के चेहरे पर चोट के निशान

जिले के शाहाबाद कोतवाली के नबीपुर गांव में एक 45 वर्षीय महिला सुहाना अपने घर के अंदर मृत पायी गई है। मृतका के चेहरे पर चोट का निशान दिखाई दे रहा है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की महिला को मारने से पहले उसके साथ मार-पीट की गई है। बताया जा रहा है कि महिला अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी। तभी उसका पति आया और दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। पति ने गुस्से में पहले तो महिला को मारा फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला के मारने के बाद उसका पति फरार हो गया।  


पति पर हत्या का आरोप
मृतका की मां फरीन बेगम ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद गुलफाम पर लगाया है। मृतका की मां ने बताया की उसका दामाद उसकी बेटी को आए दिन परेशान करता था। दोनों में आए दिन झगड़ा होता था और कल रात को उसने मेरी बेटी की हत्या कर दी। गुलफाम हत्या करने के बाद कल रात से ही फरार है।  



पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही

महिला की मौत की खबर सुनकर शाहाबाद के सीओ हेमंत उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी को दी। सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंचे और घर के लोगों से पूछताछ की। एसपी ने बताया की महिला के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है लेकिन अभी लिखीत शिकायत नहीं दी है। पुलिस आरोपी पति का पता लगा रही है और उसे जल्द पकड़ लेगी। लिखीत शिकायत मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Imran