आर्थिक तंगी के चलते महिला ने पहले कुत्ते को मौत की नींद सुलाया फिर खुद भी की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 07:12 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने आर्थिक तंगी के चलते अपने कुत्ते की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वहीं घटनास्थल पर मिले सुसाइड नोट पर महिला ने मधुर जैन नाम के शख्स को आत्महत्या करने का जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के मुताबिक मामला विजयनगर इलाके का है। यहां मधुशुदन सिद्धान्ती अपनी पत्नी करुना के साथ क्रासिंग रिपब्लिक में रहते थे। उनको कुछ दिन पहले मधुर जैन की तरफ से 12 लाख की रिकवरी के सम्बन्ध में नोटिस भेजा गया था। जिसको लेकर 20 फरवरी को दिल्ली के कोर्ट में तारीख भी थी।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार के पास कोई रकम नहीं थी। उन्हें डर था कि अब उनको जेल जाना पड़ेगा। इसी के चलते पहले महिला करुना ने अपने कुत्ते की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया। इस बात की जानकारी जब महिला के पति को लगी तो वो पहले गोल्फ कोर्स के पार्क में जाकर बैठ गया। जिसके बाद पति ने अपना मोबाईल फोन तोड़कर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन वो सुसाइड नहीं कर पाया।

तभी लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। करुना ने मरने से पहले फ्लैट की दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा हैं। जिसमें उसने मधुर जैन को अपनी सुसाइड का जिम्मेदार ठहराया हैं। पुलिस इस मामले में मधुर जैन से पूछताछ करने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस मामले की आगे कार्रवाई की जाएगी।