सुलतानपुर में महिला ग्राम पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से हत्या, जंगल में मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 03:35 PM (IST)

सुलतानपुर: सुलतानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गई महिला ग्राम पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरेगंगा पांडे मजरे महुली गांव निवासी शिवलाल की पत्नी और क्षेत्र पंचायत सदस्य सुमन (53) मंगलवार की रात अपने पति शिवलाल और बेटे दिनेश के एक समारोह में जाने के कारण खुद खेत की रखवाली करने गई थी।

देर तक नहीं लौटने पर परिजन और ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की तो उनका शव जंगल में पाया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की सूचना होने के बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, एडिशनल एसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव,क्षेत्राधिकारी बल्दीराय रमेश, थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेन्द्र बहादुर सिंह, पारा चौकी इंचार्ज शेखर सोनकर मौके पर पहुंचे।

घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj