शर्मसार हुई इंसानियतः प्लेटफार्म पर अर्धनग्न हालत में तड़पती रही महिला, किसी ने नहीं ली सुध

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2017 - 05:54 PM (IST)

उन्नावः यूपी में फिर से इंसानियत को शर्मसार करती हुई एक घटना सामने आई है। दरअसल यह घटना उन्नाव की है, जहां प्लेटफार्म पर एक महिला अर्धनग्न हालत में घंटो तड़पती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली। वहीं महिला को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

बता दें कि पूरा मामला उन्नाव के मगरवारा रेलवे स्टेशन का है, जहां प्लेटफार्म पर अर्धनग्न हालत में पड़ी एक महिला कई घंटो तक तड़पती रही। रेलवे विभाग के किसी भी कर्मचारी ने पीड़िता की सुध नहीं ली। हद तो तब हो गई जब सूचना पाकर पहुंचे मीडिया कर्मियों से स्टेशन मास्टर धर्मराज ने बदसलूकी की और कवरेज करने से मना कर दिया। हालांकि मीडिया के हस्तक्षेप के बाद मौके पर एम्बुलेंस तो पहुंच गई, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई।

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर अमित ने बताया कि जीआरपी के सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार द्विवेदी मृतिका को लेकर आए थे, जिसकी उम्र लगभग 30 साल है। मृतिका रेलवे स्टेशन के बाहर पाई गई थी। जब उसको देखा गया तो वह जीवित थी, लेकिन अस्पताल लाया गया तो वो मर गई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-