हिन्दू युवा वाहिनी के नेता समेत अन्य पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए वजह

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 04:53 PM (IST)

मेरठः साल 2002 में गोरखपुर के तत्कालीन सांसद और उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब इसका गठन किया था तो इसे उन्होंने एक सांस्कृतिक संगठन बताया था। उस समय इस संगठन का काम था, गांवों और शहरों में जाकर कथित तौर पर राष्ट्र विरोधी और हिंदू विरोधी गतिविधियों को रोकना, लेकिन कई लोग इसके पीछे कुछ लोगों को तंग करने का काम कर रहे हैं। दरअसल यह इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मेरठ की रहने वाली एक मॉडल ने हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता और उनके नेता पर संगीन आरोप लगाए हैं। 

जानकारी के मुताबिक 2016 में मॉडलिंग में किस्मत आजमाने वाली युवती इन दिनों एसएसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है। पीड़िता का आरोप यह है कि एक व्यक्ति के साथ मिल कर हिन्दू युवा वाहिनी के कुछ लोग उसे बदनाम करने में लगे हुए हैं। 

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि राजीव नाम का शख्स उसके साथ 3 साल तक नौकरी के नाम पर शौषण करता रहा। अब उसे बदनाम करने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी का सहारा ले रहा है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि राजीव ने हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश महामंत्री नागेन्द्र तोमर के साथ मिलकर झूठी शिकायतें भी की हैं। इसके अलावा उसकी कॉल डिटेल निकालकर उसके परिचितों को गुमराह किया जा रहा है। उसे गलत धंधों में लिप्त बताकर हिन्दू लड़कियों को बहकाने की शिकायत की गई है। 

पीड़िता का कहना है कि वह लगातार एसएसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है। लेकिन सुनवाई के नाम पर केवल आश्वासन मिल रहा है। पीड़िता ने अब हताश होकर धमकी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।