पति-पत्नी के झगड़े का खौफनाक अंजाम! जिगर के टुकड़ों को लेकर कुएं में कूदी महिला, मां बची, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 06:01 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पति से झगड़ कर पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मंगलवार को कुएं में कूद गई, जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई और महिला की जान बच गई।       

पुलिस के अनुसार थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम मुहारा के मोहल्ला चौनवारा निवासी राजकुमारी (31 वर्ष) का पति चन्द्रभान से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। महिला ने अपनी बेटियों ज्योति (7 वर्ष), राखी (5 वर्ष) और बेटे सूर्यांश (2 वर्ष) को लेकर पास के कुएं में कूद गई। बच्चों को डूबता देख महिला ने शोर मचाया, जिसको सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन लोगों ने महिला को बाहर निकाला।       

जब महिला से बच्चों के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि तीनों बच्चे डूब गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों बच्चों को बाहर निकाला व महिला सहित तीनों बच्चों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया, वहीं महिला का उपचार चल रहा है। पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म हेतु भेज दिया।       

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि कुएं में डूबने से तीन बच्चों की मौत हुई है व मां को ग्रामीणों ने बचा लिया है। उन्होंने बताया कि पति से विवाद होने के बाद पत्नी बच्चों के साथ कुंए में कूद गई थी। पुलिस पति से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static