बेखौफ बदमाशः रॉड से वार कर कपड़ा व्यापारी को उतारा मौत के घाट, फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 03:00 PM (IST)

महराजगंजः उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों के चलते किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। इसी कड़ी में ताजा मामला महराजगंज का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी आशुतोष पटेल के सिर पर रॉड से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया है। उधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक मामला महराजगंज सदर कोतवाली इलाके का है। यहां शनिवार देर रात जिले के नामी कपड़ा व्यापारी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल आशुतोष मूल रूप से कुशीनगर के रहने वाले था, लेकिन बचपन से ही अपने मामा के यहां रहते थे। यहीं पर रहकर वह अपने मामा के साथ कपड़े का व्यवसाय करता था।

एसपी आरपी सिंह ने बताया कि कि व्यवसाई को अज्ञात लोगों ने किसी रॉड नुमा हथियार से सिर के पीछे से वार करके हत्या कर दी। केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के पिता प्रमोद का मानना है कि मेरे बेटे का ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा था और काफी लोगों से पैसे का लेन देन भी था। ये भी हत्या की मुख्य वजह हो सकती हैं। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है और दावा कर रही हैं कि जल्द से जल्द इस हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Ruby