लिवइन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 07:34 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 12 में शनिवार सुबह एक महिला ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला 4 साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी और इनका एक 3 साल का बच्चा भी हैं। वहीं 6 महीने से वह बॉयफ्रेंड से अलग रह रही थी। अभी तक महिला के मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा हैं कि इस महिला मूल रुप से यह बुलंदशहर की निवासी हैं। मृत महिला नेहा शर्मा नोएडा के सेक्टर-18 में पार्ट टाइम जोब करती थी और वह सीए की पढ़ाई भी कर रही थी। नेहा पिछले चार सालों से अपने बॉयफ्रेंड मोहित के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी और इनका एक 3 साल का बच्चा भी हैं। फिलहाल पिछले 6 महिने से नेहा अकेली रह रही है जबकि नेहा का बच्चा उसके बॉयफेड के साथ रह रहा हैं। आत्महत्या की सूचना मृतक नेहा की मां ने सुबह पुलिस को 100 नंबर पर दी। जिसके बाद थाना सेक्टर-24 की पुलिस मौके पर पहुंची और देखा की नेहा पंखे से लटकी हुई हैं।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस को नेहा के रुम से एक डायरी मिली थी लेकिन उसमें कुछ नहीं था और न ही उसके रुम से कोई सुसाइट नोट बरामद हुआ हैं। पुलिस द्वारा नेहा की उर्म 24 साल बताई जा रही हैं। फिलहाल पुलिस मृतक महिला नेहा के परिजनो से और उसके बॉयफ्रेड से संपर्क कर पुछताछ कर रही हैं कि अखिर नेहा ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस द्वारा नेहा की फोन की कॉल डिटेल भी मंगाई जाएगी ताकि पता चल सके कि किसी व्यक्ति ने उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित तो नहीं किया।


Tamanna Bhardwaj