पति के सामने महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को गाड़ी से कुचलने की कोशिश

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:09 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे करें लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। जहां बेखौफ अपराधी महिलाओं से छेड़खानी की घटना को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं। ऐसा ही ताजा एक मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से सामने आया है। जहां पति के साथ पत्नी स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही थी। इसी दौरान कार सवार युवक महिला को लिफ्ट देकर जबरन कार में बैठने लगा। पति ने जब इसका विरोध किया तो कार चालक कुत्ते को कुचलते हुए भाग गया। पीड़ित पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  

ये भी पढ़े...Muslim Teacher का वायरल हुआ वीडियो, मां सरस्वती की फोटो पर फूल चढ़ाने से किया इनकार.... बोला- यह मेरे मजहब में नहीं

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के पॉश इलाके राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी (Extension Society) का है। जहां की निवासी सोनिया बीती 25 जनवरी की रात को करीब 12:00 बजे स्ट्रीट डॉग्स (Street Dogs) को खाना खिला रही थी। वहीं, सोनिया के साथ उसके पति सौरव गुप्ता भी मौजूद थे लेकिन वह उससे कुछ दूरी पर खड़े थे। इसी दौरान एक कार आकर सोनिया के पास रुकी। इसके बाद कार चालक सोनिया से बदसलूकी करने लगा और उसे कार में बैठने के लिए कहने लगा। जिससे सोनिया डर गई और फिर उसने अपने पति को आवाज दी। वहीं, सोनिया की आवाज सुनकर उसके पति उसकी तरफ आ रहे थे कि सोनिया का रिएक्शन देखकर कार सवार घबरा गया और वह तेजी से कार चलाता हुआ निकल गया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान कार चालक ने एक स्ट्रीट डॉग को भी कुचल दिया था।

ये भी पढ़े...कोयले की तरह काला हो जाता शरीर, उंगलियां टेढ़ी...रहस्यमयी बीमारी से दहशत में गांव, एक की मौत

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक दुबे ने बताया कि अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन सवाल एक बार फिर यह उठता है कि क्या अब अपनों के साथ भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सरकार और पुलिस के द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर किए जा रहे दावे फेल होते नजर आ रहें है।

Content Editor

Harman Kaur