जब बीच सड़क पर महिला ने पहले खुलेआम सिपाही को जड़े थप्पड़, फिर फाड़े कपड़े

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 11:30 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाओगे। जहां जीआरपी से बर्खास्त सिपाही की उसकी पत्नी ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। इतना सब करने के बाद भी जब महिला का मन नहीं भरा तो उसने सिपाही के कपड़े तक फाड़ डाले। मारपीट की इस घटना को देखकर मौके पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

महिला ने पिटाई के साथ सिपाही के फाड़े कपड़े
जानकारी मुताबिक मामला कानपुर के थाना नौबस्ता क्षेत्र के हंसपुरम इलाके का है। जहां शुक्रवार को पार्क के बाहर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां एक महिला ने पहले अपने पति की सरेआम जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे गंदी-गंदी गालियां देने लगी। इतना सब करने के बाद भी जब महिला का जी नही भरा तो उसने उसके कपड़े तक फाड़ डाले। अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप साफ-साफ देख सकते हैं कि कैसे महिला सिपाही के कपड़े फाड़ती है और लगातार उस पर एक के बाद एक करके कई थप्पड़ बरसाती चली जाती है। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ मौके पर जमा हो गई।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
आपको बता दें कि मारपीट का यह पूरा मामला 2 बीवियों को लेकर हुआ था। दुर्गेश सोनकर जीआरपी में सिपाही था लेकिन उसने 2 शादियां की और दूसरी पत्नी की शिकायत पर उसे कुछ दिन पहले ही बर्खास्त कर दिया गया था। वायरल वीडियो में पिटाई करती महिला कहती हुई सुनाई दे रही है कि वह उसकी बीबी है और सिपाही के उसके अलावा भी कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। हालांकि इस दौरान सिपाही कहता है कि यह महिला उसकी बीबी नहीं है। वहीं अब कहीं भी कोई भी घटना होती है तो लोग वीडियो बनाना शुरू कर देते है और फिर मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Content Editor

Anil Kapoor