बीच सड़क 2 मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग भागी महिला, मासूम बोले- हमें छोड़कर किसी के साथ चली गई मां

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2023 - 12:19 PM (IST)

कानपुर देहात (फरदीन खान): UP के कानपुर देहात में रैगवा गांव के पास से निकले हाईवे पर एक महिला अपने 2 मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई। बच्चों को रोते-बिलखते हुए देखकर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी मिलने के बाद रैगावा गांव से पहुंचे परिजन बच्चों को लेकर कोतवाली भोगनीपुर पहुंचे। जहां परिजनों ने बच्चों की मां के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।



दूसरे पति से तलाक लेकर प्रेमी संग भागी 2 बच्चों की मां
दरअसल, भोगनीपुर थाना क्षेत्र के रैगावा गांव निवासी सोनू पुत्री कृष्ण मुरारी पांडे 2 मासूम बच्चों को कोतवाली लेकर पहुंची। उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उक्त बच्चे उसके देवर स्व गोपाल पांडे के हैं। जिसकी शादी 7 वर्ष पूर्व कानपुर निवासी रुचि पांडे के साथ हुई थी और जनवरी 2023 में कैंसर की बीमारी के चलते गोपाल पांडे की मृत्यु हो गई। जिसके बाद रुचि पांडे ने उन्नाव निवासी एक युवक से कोर्ट मैरिज कर शादी कर ली थी। इसके बाद दूसरे पति के ऊपर भी झूठा आरोप लगाकर तलाक ले लिया था। जिसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर पहले पति के घर रैगांव बच्चों को लेकर आकर रहने लग गई थी। फिर ग्राम प्रधान और अन्य ग्रामीणों के सामने समझौता कर घर का सारा सामान भाई सौरभ शुक्ला एवं अन्य के हाथों सामान सहित बच्चों को लेकर कानपुर चली गई।

ये भी पढ़ें....
एक्शन मोड में रायबरेली पुलिस, 9 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 24 घंटे में किया गिरफ्तार
Rampur News: हस्तनिर्मित दीयों से रोशन होगा रामपुर, शहर MLA ने दिया 10 लाख दीयों का ऑर्डर


'इन बच्चों के लिए मैं अपना जीवन बर्बाद नहीं करूंगी'
उन्होंने आगे बताया कि कुछ दिनों पूर्व रुचि पांडे बच्चों को लेकर रैगवा गांव आ गई थी। जहां पर दोनों मासूम बच्चों को रोड में छोड़कर किसी तीसरे अज्ञात प्रेमी के साथ फरार हो गई। मां के चले जाने के बाद बच्चे रोते हुए अपने ताऊ कृष्ण मुरारी के जहां पहुंचे और उन्होंने बताया की हमें छोड़कर किसी के साथ चली गई। इसके बाद उन्होंने रुचि से फोन पर बात की तो उसने कहा कि जब उसका पति मर चुका है, तो उसके लिए बच्चे भी मर चुके हैं। जिनके लिए वह अपना जीवन नहीं बर्बाद करेगी। अगर तुम लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो सभी को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। सोनू ने लिखित शिकायती पत्र देते हुए रुचि पांडे के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है।

Content Editor

Harman Kaur