दरिंदों ने बुजुर्ग महिला को मंदिर की चौखट पर बनाया हवस का शिकार, फिर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 05:06 PM (IST)

वाराणसीः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम भर्ती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला वाराणसी जिले का है। जहां 50 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त महिला से दरिदों ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद महिला की हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र का है। यहां बगीचे में स्थित हनुमान मंदिर पर बीते 3 सालों से मानसिक विक्षिप्त महिला रह रही थी। बुजुर्ग महिला गांव के लोगों से खाना मांग कर गुजारा करती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को महिला मंदिर के पास चबूतरे पर सोई थी। वहीं दूसरे दिन महिला का शव मंदिर के पास मिला। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में एसपी ग्रामीण अमित कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से पता लगा कि मंगलवार की रात आरोपी को बगीचे में देखा गया था। सूचना पर जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह और उसके साथी ने मंदिर के पास बैठकर शराब पी। इसके बाद दोनों ने महिला के साथ दुराचार किया। उसने विरोध किया तो दोनों ने महिला का सिर मंदिर के चबूतरे पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

Tamanna Bhardwaj