शादी का झांसा देकर महिला से सात साल तक युवक ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 05:36 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: जिले में  शादी का झांसा देकर एक युवक एक महिला से सालों तक अवैध संबंध बनाने का मामले सामने आया है। पीड़िता की माने तो आरोपी इस दौरान महिला का कुछ वीडियो और फोटो भी शूट किए थे। वहीं पीडिता का आरोप है कि जब वह शादी का दबाव बनाया  तो आरोपी शादी करने से इनकार कर दिया। पीडिता ने बताया उसके बाद घर वालों ने महिला की दूसरी जगह कर दी। जिससे बौखला आरोपी  महिला को अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। वहीं लोग लज्जा के से डरी समहर्मी महिला पर दबाव बना कर अवैध संबंध बनाता रहा । वहीं जब महिला ने संबंध बनाने से मना कर दिया। आरोपी  महिला की आपत्ति जनक दर्जन भर वायरल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।  वहीं पीडिता ने मामले की शिकायत अलीगंज थाने के महिला हेल्प डेस्क से की है।


जानकारी के मुताबिक मामला अम्बेडकरनगर जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है। जहां दर्जन भर वायरल फोटो से परेशान एक महिला थाने पहुंची।  महिला ने बताया कि 7 साल पहले मुस्तकीम नाम के एक युवक ने शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाता रहा।  बाद में शादी से इनकार कर दिया। वहीं जब मेरी शादी दूसरी जगह हो गई तो मुझे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझे बुलाता रहा और मेरे साथ चार साल से अवैध संबंध बनाता रहा। पीडिता ने बताया कि जब मैंने मना कर दिया तो उसने मेरी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया महिला ने अलीगंज थाने के महिला हेल्प डेस्क पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh