काटने पर जिंदा सांप को बोतल में लेकर अस्पताल पहुंची महिला, सन्न रह गए चिकित्सक

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 05:38 PM (IST)

मेरठः यदि सामान्य जीवन में किसी भी शख्स के सामने सांप आ जाए तो उसकी जान उसके गले तक आ जाएगी। डर के मारे पसीने छूट जाएंगे, लेकिन मेरठ में इससे कुछ हट के देखने को मिला। जहां एक शख्श की पत्नी को सांप ने काट लिया और वो जिंदा सांप को बोतल में बंद कर अपनी पत्नी के साथ दूसरे जिले के अस्पताल पहुंच गया और चिकित्सकों से कहने लगा यही वो सांप है। जिसने उसकी पत्नी को काटा है। ये सुन्न चिकित्सक भी सन्न रह गए। बहरहाल, अब महिला को ठीक होने के बाद वापिस भेज दिया गया है।

दरअसल, अमरोहा के संभल की रहने वाली एक महिला को एक सांप ने काट लिया। जिसके बाद आनन-फानन में पति इस्लाम ने दौड़भाग कर उस सांप को पकड़ लिया। जिसने उसकी पत्नी को काटा था। इतना ही नहीं वो बकायदा सांप को पकड़ बोतल में बंद कर उसे अपनी पत्नी के साथ मेरठ जिला अस्पताल लेकर पहुंच गया। इस्लाम ने सांप को चिकित्सको के आगे रख दिया और उसकी पत्नी को बचाने के लिए चिकित्सको से गुहार लगाने लगा।

बहरहाल दवाई देते हुए चिकित्सको ने महिला की जान तो बचा ली और पति पत्नी वापिस भी चले गए हैं, लेकिन इस नजारे को देखने वाले सब दंग रह गए। वहीं चिकितको द्वारा सांप को वन विभाग के सुपर्द कर दिया गया है।

Tamanna Bhardwaj