वाराणसीः सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए योगी के पास पहुंची महिला फरियादी, CM ने लगाई अधिकारियों को फटकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 05:42 PM (IST)

वाराणसीः यूपी में सत्ता बदले भले ही डेढ साल का वक्त होने जा रहा है, लेकिन सरकारी कारगुजारी और हिला हवाली में कोई सुधार नहीं आया है। हद तो तब हो गई जब कई महिला फरियादी सुरक्षा घेरा तोड़ते हए सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ से इसकी शिकायत करने उनके वाराणसी दौरे के दौरान पहुंच गई। जिसके बाद सीएम ने साथ में लगे सुरक्षा अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। 

दरअसल वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के हाल ही में गोद लिए आदर्श गांव डोमरी पहुंचे थे। जहां पर विभिन्न कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद जैसे ही सीएम योगी अपनी कार में सवार हुए वैसे ही सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए कई महिला फरियादी सीएम के पास पहुंच गई और अपने प्रार्थना पत्र को सौपने लगी। जिसपर सीएम ने कुछ महिला फरियादियों की पूरी बात सुनी और उनका प्रार्थना पत्र भी लिया। लेकिन जाते जाते पास खड़े सुरक्षा अधिकारियों को जमकर फटकारा भी।

सीएम योगी ने कहा कि तुम लोग एप्लीकेशन भी नहीं ले सकते हो, नमूनों की तरह खड़े रहते हो। इतना सुनते ही अधिकारियों के पसीने छूटने लगे। फिर डांटते हुए सीएम कार में बैठे हुए आगे निकल गए। ये सारा मामला कैमरे में कैद भी हो गया।

महिला फरियादियों में से अधिकारियों की सताई हुई एक महिला ने बताया कि वे चंदौली के समाज कल्याण विभाग में लंबे समय से चक्कर लगा रही है और कई बार सीएम हेल्प लाईन पर भी शिकायत दर्ज की है। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद आज सीएम को प्रार्थना पत्र सौपा है, लेकिन इसका भी क्या नतीजा निकलेगा मालूम नहीं।
 

Tamanna Bhardwaj