टॉयलेट ध्वस्त कराने पहुंची महिला सिपाही की शख्स ने पकड़ी कॉलर, फिर...

punjabkesari.in Friday, Oct 27, 2017 - 05:36 PM (IST)

सहारनपुर(उत्तर प्रदेश): सहारनपुर की गत्ता मिल कालोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हाईकोर्ट के आदेश पहुंची पुलिस का एक परिवार के साथ झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार की एक युवती जेसीबी मशीन के सामने लेट गई। बताया जाता है कि परिवार के ही एक व्यक्ति ने एक महिला कांस्टेबल का गिरेबान पकड़ लिया, जिसके बाद जमकर विवाद हुआ। पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को हिरासत में ले लिया है।

हाईकोर्ट के आदेश पर पहुंची थी पुलिस
दरअसल गत्ता मिल कालोनी में अधिकांश मकानों में जो लोग रह रहे हैं, वह गत्ता मिल बंद होने के बाद प्रशासन द्वारा आवंटित आवासों में निवास कर रहे है। यहां पर रहने वाले बिजेंद्र पुंडीर और उसके ऊपरी मकान में रह रहे राजीव दहिया के बीच टॉयलेट को लेकर विवाद चला रहा है।

टॉयलेट को लेकर विवाद
इस मामले की शिकायत राजीव दहिया ने काफी समय पहले से सहारनपुर विकास प्राधिकरण में की थी, लेकिन सहारनपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा किसी तरह की कार्रवाई न किए जाने के कारण मामला हाईकोर्ट में चला गया।

जेसीबी के आगे लेटी महिला
वहीं राजीव दहिया द्वारा हाईकोर्ट में दी गई याचिका के बाद कोर्ट ने विवादित टायलेट को ध्वस्त कराने के आदेश दिए, जिसके बाद आज प्राधिकरण अधिकारी थाना कुतुबशेर पुलिस को लेकर बिजेंद्र पुंडीर के आवास पर पहुंचे और टायलेट को ध्वस्त कराने का काम शुरू कर दिया। टायलेट को ध्वस्त होते देख बिजेंद्र पुंडीर की पुत्रवधु शिखा जेसीबी मशीन के सामने आकर लेट गई, जिस पर एक महिला कांस्टेबिल ने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन मामला कम होने के बजाय बढ़ता गया।

महिला सिपाही की पकड़ी गिरेबान 
बताया जाता है कि परिवार के एक व्यक्ति ने इस दौरान एक महिला कांस्टेबिल के गिरेबान पर हाथ डाल दिया, जिसके बाद गुस्सायी पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों की जमकर पिटाई की और कार में डाल कर सभी को थाने लेकर आ गई। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की गई है।