Meerut News: रात घर आकर रुकी, साथ में की शॉपिंग, सुबह सहेली का नवजात बेटा चुराकर भागी महिला

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 01:35 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): अभी तक आपने कीमती ज़ेवरात या पैसों की चोरी की घटनाओं के बारे में सुना और देखा होगा लेकिन मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के रजबन में बच्चा चोरी करने का अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपनी सहेली के मायके में आकर ठहरती है और उसके 2 महीने के बेटा को चुराकर वहां से फरार हो गई। आरोपी महिला सहारनपुर की रहने वाली है। महिला बृहस्पतिवार रात यहां रजबन में सहेली के मायके में रहने आई थी। रात भर महिला यहां रुकी और सुबह दो महीने के नवजात बेटे तनुज को चुराकर वहां से फरार हो गई।
PunjabKesari
बताया जा रहा है की महिला नवजात को लेकर घर से फरार हो गई जब घरवालों की नींद खुली तो देखा घर से नवजात गायब था। पहले घरवालों ने बच्चे को तलाशा, लेकिन वो नहीं मिला। बाद में देखा कि महिला भी घर से गायब है। पीड़ित परिवार ने लालकुर्ती थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस महिला का पीछा करते हुए खतौली तक पहुंच गई है। आरोपी महिला का नाम राधिका है। राधिका हरा सूट पहने है उसकी उम्र लगभग 25 साल है। हरिद्वार के ज्वालापुर निवासी है।
PunjabKesari
पीड़िता अंकिता पत्नी अमित गंगोह की रहने वाली है। अंकिता ने बताया कि बृहस्पतिवार रात वो यहां रजबन अपने मायके आई थी और यहां राधिका भी उसके साथ थी। दोनों यहीं मायके में आकर रुकीं। इसके बाद दोनों पैंठ बाजार शॉपिंग करने गईं। जहां राधिका ने अंकिता को सूट दिलवाया उसके बच्चे के कपड़े भी खरीदवाए और शुक्रवार सुबह बच्चा को चुराकर फरार हो गई। राधिका ने कहा कि वो शादी में नहीं आ पाई थी इसलिए अब शादी का गिफ्ट देगी यह कहकर उसने बच्चे और उसकी मां दोनों को कपड़े दिलाए।

पीड़िता अंकिता ने आरोपी राधिका की जो पहचान बताई है उसके आधार पर पुलिस उसे तलाश रही है। पीड़िता अंकिता ने बताया कि आरोपी राधिका से उसकी कोई रिश्तेदारी नहीं है बस पीड़िता की भाभी नीतू से राधिका की बातचीत होती है, वो दोनों सहेली हैं इससे उसकी जान पहचान है। पहले पीड़ित पक्ष खुद ही आरोपी महिला को तलाश करते रहे, उसके मोबाइल पर फोन मिलाया तो उसका नंबर बंद मिला। जिसके चलते 2 घंटे बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। साथ ही पुलिस नवजात को चुराने की आरोपी महिला की तलाश कर रही है जिसके लिए महिला की तलाश में पुलिस टीम भी लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static