प्रेम जाल में फंसाने के बाद लोगों से बना लेती थी शारीरिक संबंध, बांदा पुलिस हत्थे चढ़ी लोगों को हनी ट्रैप कर शिकार बनाने वाली महिला

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 09:59 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बनाने वाली एक शातिर महिला जाहिला बेगम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला काफी समय से सोशल मीडिया के जरिए लोगों को अपने झांसे में लेकर अश्लील चैटिंग करती थी। सूत्रों के मुताबिक बांदा शहर के एक व्यापारी शैलेश जड़िया जो 6 महीने पहले महिला के झांसे में आए गए थे। महिला ने व्यापारी को अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद उससे शारीरिक संबंध बनाए और फिर इसका एक वीडियो भी बना लिया।

प्रेम जाल में फंसाने के बाद लोगों से बना लेती थी शारीरिक संबंध
जानकारी मुताबिक शातिर महिला ने व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख से अधिक की रकम ठग ली। रुपए मिलने के बाद भी महिला लगातार और पैसों की मांग करने लगी और महिला ने जो वीडियो व्यापारी के साथ प्राइवेट में बनाया था उसे वायरल करने की धमकी देती रही।  अंत में महिला से तंग आकर व्यापारी ने अपने घर के नजदीक ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ब्लैकमेल कर किसी से 50 तो किसी से ठगे 30 लाख रुपए
आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले जेल से बाहर निकलने के बाद महिला ने फिर से अपनी जालसाजी और शरीर की नुमाइश करने का धंधा सोशल मीडिया पर शुरु कर दिया। महिला ने लखनऊ के रहने वाले इरसाद शहाद खान को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे अश्लील चैटिंग करने लगी। इसके बाद महिला ने उससे भी संबंध बना लिए और फिर उसको ब्लैकमेल कर 30 से 40 लाख रुपए ठग लिए। अब युवक ने इस मामले में लखनऊ के थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर दोबारा भेजा जेल
युवक द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद बांदा पुलिस तुरंत एक्शन में आई और 3 टीमें लगाकर शातिर महिला की तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि जालसाज महिला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र जरैली कोठी की रहने वाली है और एक ब्यूटी पार्लर की आड़ में तमाम अश्लीलता वाले काम करती है। पुलिस अधीक्षक बांदा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी महिला को जेल भेजा दिया गया है जो कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अश्लील चैटिंग करने के बाद ब्लैकमेल करने का काम करती थी। अब बांदा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर एक बार फिर से जेल भेज दिया है।

Content Editor

Anil Kapoor