घर में अकेली थी महिला तभी घुस आया किराएदार और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 02:10 PM (IST)

मेरठः यूपी पुलिस चाहें बदमाशों पर लगाम कसने के लाख दावें कर ले, लेकिन उनके  हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह सरेआम वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूंक रहे। ऐसा ही एक ताजा मामला मेरठ का है। जहां देर रात महिला को घर में अकेला पाकर बदमाश ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला। इतना ही नहीं जब महिला ने लूट का विरोध किया तो उसे जान से मारने की कोशिश भी की।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर का है। जहां की निवासी अपने पति की मृत्यु के बाद उमा अकेली घर में रहती हैं। करीब 8 महीने पहले अमरजीत नाम का एक किराएदार अपनी पत्नी के साथ उसी घर में रहता था। पति की मृत्यु पर अफसोस जाहिर करने के बहाने से किराएदार उसके पास आया। जिसके बाद  महिला को घर में अकेला देखकर बदमाश किराएदार ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया।

जांच में जुटी पुलिस 
पीड़िता के मुताबिक जब उसने लूट का विरोध किया तो उसने फोन के तार से उसका गला घोट दिया और चाकू से उसके चेहरे पर हमला तक कर दिया। इस दौरान बदमाश उसे मरा समझकर घर से सब रूपए और जेवरात लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। ताकि बदमाश को सलाखों के पीछे भेजा जा सके।