योगीराज में महिलाएं और बच्चियां नहीं हैं सुरक्षित: सतीष चन्द्र मिश्र

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 08:01 PM (IST)

देवरिया: बहुजन समाज पार्टी महासचिव सतीष चन्द्र मिश्र ने आज उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को निशाने पर लिया और हर मोर्चे पर असफल बताया । प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार ने लोगों पर ऐसी चोट की है कि लोग कराह भी नहीं पाते। श्री मिश्र उत्तर प्रदेश के देवरिया में पार्टी उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी के समर्थन में चुनावी सभा करने आये थे ।

 सभा के दौरान उन्होंने कहा कि देश की प्रमुख कम्पनियाँ प्राइवेट सेक्टर मे जा रही हैं। रेलवे व विद्युत विभाग को भी सरकार ने पूँजीपतियों के हाथों में सौपने का मन बना लिया है। सरकार ने ऐसी चोट दी है कि लोग कराह भी नहीं सकते। श्री मिश्र ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अराजकता का बोल बाला है। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहेे हैं। महिलाएं और बच्चियां अकेले घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं। जब प्रदेश में बसपा की सरकार थी और मुख्यमंत्री पद पर मायावती थी उस वक्त अपराधियों में सरकार का भय था। महिलायें निडर होकर सड़को पर निकलती थी। भष्ट्राचार करने से पहले अधिकारियों को सोचना पड़ता था।

मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा को छोड़ जितनी भी सरकारें आयी उन सब ने दलितों का भरपूर शोषण किया। सत्ता पर आसीन होते ही मायावती ने खाली पड़े रिक्त स्थानों को भरते हुए दस लाख लोगों को सरकारी नौकरियां मुहैया करायी। अपने भाषण में श्री मिश्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये कहा कि आपको राजा बनाया गया है।आपके लिए सब समान होने चाहिए। हर व्यक्ति की परेशानी कैसे दूर हो,यह आपका दायित्व है।


 

Ramkesh