शिकायत लेकर पहुंची महिलाओं ने BDO की कार्यालय में की चप्पलों से पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 01:07 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया के बैतालपुर खंड विकास अधिकारी के कार्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब महिलाएं छेड़खानी का आरोप लगाकर बीडीओ को पीटने लग गईं। महिलाओं ने बीडीओ की पुलिस के सामने पिटाई की। दरअसल सिरजम गांव की सैकड़ों महिलाएं कोटे की दुकान में धांधली होने की जानकारी देने और उनसे बातचीत करने बीडीओ कार्यालय पहुंची थीं।

जानिए पूरा मामला 
सूत्रों के मुताबिक सिरजम गांव की दर्जनों महिलाएं ब्लाक कार्यालय में संयुक्त खंड विकास अधिकारी विजय प्रताप सिंह से कोटे की दुकान को लेकर बातचीत करने पहुंची थी। इस दौरान महिलाएं ने संयुक्त बीडीओ पर छेड़खानी का आरोप लगा दिया। बस फिर क्या था सभी महिलाओं ने मिलकर बीडीओ की चप्पलों से पिटाई कर दी।

पुलिस से भी नहीं डरी महिलाएं
वहीं आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन महिलाएं इतनी गुस्साईं थी कि पुलिस को एक कदम पीछे आना पड़ा। महिलाओं ने कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की।

बीडीओ ने सारे आरोपों को बताया बेबुनियाद
इस मामले में बीडीओ विजय प्रताप सिंह ने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद है। ये महिलाएं कोटे की दुकान एक पक्ष को दिए जाने की मांग कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर हंगामा करने वाली महिलाओं के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचे के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।