महिला गैंगरेप मामलाः जालौन पुलिस के हत्थे चढे 3 आरोपी, 3 अब भी फरार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 10:24 AM (IST)

जालौनः जालौन के सहाव इलाके में बीते दिनों हुए महिला से गैंगरेप और डकैती के मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक, जालौन के नेतृत्व में पुलिस की 5 टीमों के प्रयास से 3 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मामले में 3 अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

पति के सामने महिला से किया था गैंगरेप
4 मई हो हुई मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था। घटना के बारे में बताया गया था कि पीड़िता अपने पति के साथ औरैया से जालौन के गोहन गांव के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान एक पिकअप गाड़ी में दंपति ने लिफ्ट ली। रास्ते में पिकअप सवार 6 लोगों ने पहले दंपत्ति को पीटा और पति को बंधक बनाकर महिला के साथ गैंग रेप किया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़ित महिला ने पति संग थाने पहुंची और उसने तहरीर दी थी।

ये हुए गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते पुलिस की 5 टीमें लगाई थी। मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने 3 शातिर अपराधियों को पकड़ने की बात कही, जबकि मामले में तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं। गिरफ्तार अपराधी भूरा, फिरोज और कल्लू तीनों ही औरैया के रहने वाले हैं। इनके अलावा 3 अपराधी फरार हैं, उनमें अली मोहम्मद और रफीक मध्यप्रदेश के भिंड के रहने वाले हैं। वहीं एक अन्य फरार का नाम भी भूरा है और ये औरैया का रहने वाला है। इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।