महिला ने दिया अदभुत बच्चे को जन्म, देखने उमड़ी भीड़

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 01:50 PM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद के एक नर्सिंग होम में पैदा हुए बच्चे ने पूरे क्षेत्र में आज कुतूहल बढ़ा दिया। हालांकि कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई, लेकिन उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पैदा हुआ था अदभुत नवजात, देखने उमड़ी भीड़
दरअसल मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित फरजाना नर्सिंग होम में पिंकी नाम की महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके पैदा होते ही अस्पताल में मौजूद सभी इस नवजात को देखने पहुंच गए। जाते भी क्यों ना, क्योकि ये बच्चा था ही इतना अदभुद। बता दें कि उसके 4 पैर, 4 हाथ और 1 ही सिर था, जो हिंदू समाज के देवी देवता का आभास करा रहा था। उसे देखने के लिए देखते-देखते कितनों की भीड़ अस्पताल में इक्टठी होनी शुरु हो गई। बढ़ती लोगों की भीड़ को देखते हुए बच्चे के पिता राजेश ने किसी भी परेशानी से बचने के लिए इस बच्चे के शव किर्याकर्म करना ही उचित समझा।

नवजात मृतक के पिता राजेश ने बताया है कि उसने डॉक्टर के कहे अनुसार 2 बार अपनी पत्नी का अल्ट्रासाउंड भी कराया था, लेकिन उसके बाद भी उन्हें बच्चे की सही स्थिति पता नही चल पाई।

वहीं पिकी का प्रसव कराने वाली डॉक्टर फरजान भी इसे ईश्वर का चमत्कार ही मान कर चल रही हैं। उनके अनुसार उन्होंने अभी तक ऐसा कोई केस नही देखा। डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड की बात पर कहा है कि उसने बच्चे के परिजनों को बता दिया गया था कि बच्चे के साथ परेशानी हैं।