सुनार की दुकान में ग्राहक बन कर आई महिला ने किया लाखों के गहनों पर हाथ साफ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 04:33 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चोरों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। जहां चोरों ने एक सुनार की दुकान में लाखों रुपए के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में चोरों के साथ एक महिला भी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गंगानगर में कपिल कुमार की घर के बाहर ही कपिल ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। कपिल ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर को वह दुकान से किसी काम के लिए बाहर गया था। तब उनके पिता ब्रजवीर सिंह दुकान संभाल रहे थे। दोपहर 1 बजे एक महिला और 2 व्यक्ति ग्राहक बनकर कपिल ज्वैलर्स की दुकान पर आ गए। यहां आकर महिला पायल और बिछिया देखने लगी। कपिल के पिता ब्रजवीर ने ग्राहकों को ज्वैलरी बॉक्स दिखाए। काफी देर तक वो गहने पसंद करते रहे, लेकिन बाद में पसंद न आने की बात कहकर वो लौट गए। इसके बाद जब ब्रजवीर ने बॉक्स देखा तो जेवर गायब थे।

दुकान में हुई चोरी की खबर सुनकर कपिल दुकान पर पहुंचा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो उसमें चोरी की सारी वारदात कैद थी। चोरों ने बड़ी ही चलाकी के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा था कि महिला एक एक कर गहनों को अपने साथ लाए बैग में डाले जा रही थी। इसके बाद सभी चोर फरार हो गई।