Women''s Day: मासूम बच्ची का गला दबाकर महिला ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 04:13 PM (IST)

बागपत: एक तरफ जहां आज यानि रविवार को देशभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आने से हड़कम्प मचा हुआ है। जहां गृह कलह के चलते एक महिला ने अपनी तीन माह की दुधमुंही बच्ची की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है।
PunjabKesari
दरअसल, बता दें कि मामला बिनोली थाना क्षेत्र के जीवाना गुलियान गांव का है। जहां पर रविवार सुबह डोली नाम की एक महिला ने गृह कलह के चलते अपनी तीन माह की मासूम बच्ची को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया ओर उसके बाद महिला ने खुद भी फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फांसी के फंदे से उतारा और महिला व बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी गई है।
PunjabKesari
इस मामले में पुलिस अधीक्षक बागपत गौपेंद्र प्रताप यादव का कहना है कि पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। महिला के मायके वालों की तहरीर मिलने पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static