लकड़बग्घे ने मां के पास सो रहे बच्चे को बनाया अपना निवाला

punjabkesari.in Friday, Jul 14, 2017 - 09:44 AM (IST)

श्रावस्तीः उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के थाना सिरसिया क्षेत्र में इस समय लकड़बग्घों का आतंक है। बीती रात घर में घुसकर एक लकड़बग्घा मां के पास सो रहे एक साल के मासूम को उठा ले गया। सुबह उसका शव गांव के बाहर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक थाना सिरसिया क्षेत्र के हेमपुर बडरहवा में लकड़बग्घे का आतंक है। रात को लकड़बग्घों का झुंड गांव के आसपास मंडराने लगता है। गांव निवासी समसुद्दीन का एक साल का लड़का घर में अपनी मां के साथ सो रहा था। देर रात वह अपनी मां के पास से गायब हो गया। रात भर खोजने के बाद सुबह उसका क्षत-विक्षत शव गांव के बाहर मिला। लकड़बग्घे ने उसका पेट, एक पैर और गाल के भाग को खा डाला।

समसुद्दीन ने बताया कि अक्सर लकड़बग्घे गांव में आते हैं। 2 दिन पहले भी लकड़बग्घे आए थे, लेकिन टॉर्च लगा कर उन्हें कुत्ता समझकर भगा दिया था। वहीं ग्रामीण उदार ने बताया कि रात के समय लकड़बग्घों का झुंड गांव के आसपास मंडराने लगता है। जिससे गांववाले भयभीत है। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई है, लेकिन इसके बावजूद वन विभाग ग्रामीणों को खुंखार जंगली जानवरों के आतंक से छुटकारा नहीं दिला पा रहे हैं।