रामराज की बात करने वाले सबके हित में करें काम: संजय सिंह

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 06:58 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि योगी सरकार की नीतियों की वजह से एक जाति बाकी सभी जातियों की दुश्मन बन रही है। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर सचमुच में राम राज लाना चाहते हैं तो सभी जातियों और धर्मों के लिए एक साथ काम करें सब के हित में काम करें। उन्होंने कहा ‘‘ मैंने कोई गलत सवाल नही उठाया कि योगी सरकार की गलत कार्य पद्दति की वजह से एक जाति बाकी सभी जातियों की दुश्मन बन रही है और मैं हमेशा हर धर्म हर जाति के पीड़ित लोगों की आवाज़ उठाता आया हूं। हमेशा उठाता रहूंगा चाहे वो बुलंदशहर के सुबोध सिंह की हत्या का मामला हो,दलितों का मुद्दा हो पिछड़ों का हो अल्पसंख्यकों,का मुद्दा हो।'' 

उन्होने कहा मुक़दमा दर मुक़दमा दिल्ली से लखीमपुर तक मुक़दमा, सच बोलता रहूँगा, योगी से अनुरोध है कृपया जल्द गिरफ़्तार करें मुझ जैसा ख़ूंख़ार अपराधी कहीं बच ना जाये। उन्होंने कहा ‘‘उसूलों पर जो आँच आये तो टकराना ज़रूरी है जो ज़न्दिा है तो फिर ज़न्दिा नज़र आना ज़रूरी है। आप सांसद संजय सिंह पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में लखीमपुर खीरी में एफआईआर दर्ज की गई है। अरविंद गुप्ता नाम के युवक ने गोला गोकर्णनाथ कोतवाली में तहरीर दी थी जिसके आधार पर धारा 153ए. 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

तहरीर में आरोप लगाया गया है कि श्री सिंह ने आरोप लगाए कि प्रदेश में लोगों को चुन-चुनकर मारा जा रहा है. ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है. भाजपा के 58 विधायक ब्राह्मण हैं और वो भी बहुत गुस्सा हैं। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ब्राह्मण हैं, लेकिन वह आवाज नहीं उठाते। डिप्टी सीएम केशव मौर्य एक भी मौर्य का काम नहीं करा पाए। राष्ट्रपति दलित हैं, उन्हें भी राम मंदिर शिलान्यास में नहीं बुलाया गया। राजभर, कुर्मी, यादव, सोनकर, निषाद, तेली, नाई आदि सरकार से नाराज हैं। उन्होंने इन वर्गों से नियुक्त डीएमऔर एसपी की संख्या भी पूछी। सिंह ने कहा , भगवान राम क्षत्रीय होते हुए भी सभी जातियों को साथ लेकर चले शबरी के जूठे बेर खाए निषादराज की नैया पर बैठकर नदी पार की बंदर भालू सभी उनकी सेना में थे। योगी अगर सचमुच में राम राज लाना चाहते हैं तो सभी जातियों और धर्मों के लिए एक साथ काम करें सब के हित में काम करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static