Kanpur में गोली लगने से मजदूर की मौत, बिल्डिंग में पेंटिंग करते समय हुआ हादसा, पुलिस ने कही ये बातें..

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 04:46 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (kanpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बिल्डिंग में पेंटिंग का काम कर रहे मजदूर की अचानक गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में वहां पर मौजूद लोगों द्वारा घायल मजदूर को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुटी हुई है।



जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के रावतपुर का है। जहां की एक बिल्डिंग में रवि नाम का मजदूर पेंटिंग का काम कर रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बिल्डिंग के मालिक गुड्डू सिंह के परिवार के संदीप नामक व्यक्ति द्वारा फायर की बुलेट लगने से वह घायल हो गया। वहीं, आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक जो गोली मजदूर को लगी है वो गुड्डू सिंह की लाइसेंसी राइफल से चली है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में जानकारी देते हुए DCP पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि 'थाना रावतपुर में सूचना प्राप्त हुई कि रवि नाम का एक मजदूर जो कि मूल रूप से हरदोई का रहने वाला था, वो एक बिल्डिंग में पेंटिंग POP का काम कर रहा था। तभी उसे गोली लगी। उनके साथ काम कर रहे सहकर्मियों द्वारा उन्हें फौरन अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया'।



शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा - DCP
DCP ने आगे बताया कि 'इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। गुड्डू सिंह के पास एक लाइसेंसी राइफल है, जिससे गोली चलने की बात सामने आई है। मौके से सभी फरार हो गए हैं, जिन्हें खोजने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है'।

Content Editor

Harman Kaur