पत्नी से अवैध-संबंधों का विरोध करना मज़दूर को पड़ा भारी, मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 05:23 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई एक मजदूर की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल, जिले के इगलास थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी मजदूर की पत्नी से दूसरे गांव के रहने वाले ठेकेदार के संबंध हो गए थे। जिसके बाद मजदूर की पत्नी व ठेकेदार दोनों फोन पर एक दूसरे से बातें करने लगे। घर में जब इस बात को लेकर विवाद बढ़ने लगा तो मज़दूर की पत्नी ने जितेंद्र से फ़ोन करने व घर आने पर साफ मनाही लगा दी। जिससे गुस्साए ठेकेदार ने मजदूर को ही रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

बस फिर क्या था बीती 18 अक्टूबर को मजदूरी करने के लिए बुलाने के बाद ठेकेदार ने मजदूर को जमकर शराब पिलाई। उसके बाद उसके सिर में लोहे की चीज से दो बार कड़ा प्रहार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मुख्य अभियुक्त ठेकेदार जितेंद्र को मथुरा गोरई मोड़ से गिरफ़्तार किया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त बांका व मोटर साईकिल भी बरामद की है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि इगलास थाना पुलिस ने कुछ दिन पूर्व शकील नाम के व्यक्ति का शव बरामद किया था। मामले में पुलिस द्वारा विवेचना करने में ये सामने आया कि मृतक की पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध थे। उसी व्यक्ति ने इस प्रेम प्रसंग के कारण मजदूर की हत्या की थी। इस घटनाक्रम में हत्या के लिए प्रयुक्त आला क़त्ल बांका भी बरामद किया है और जिस बाइक पर वह मृतक को बैठाकर ले गया था उस मोटरसाईकिल को भी बरामद कर लिया है। 
 

Tamanna Bhardwaj