अमिताभ बच्चन की वजह से पहली बार चार्टेड प्लेन में बैठकर भावुक हुए श्रमिक, बोले- Thank You

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 05:09 PM (IST)

प्रयागराजः कोरोना संकट में बॉलीवुड के सितारे श्रमिकों के लिए मसीहा बनकर उभर रहे हैं। सोनू सूद के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रवासी श्रमिकों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है तो ऐसे में पहली बार चार्टेड प्लेन में हवाई सफर तय कर भावुक हुए श्रमिकों ने बिग बी को धन्यावाद किया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने माहीम दरगाह और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट की मदद से प्रवासियों की लिए विशेष विमानों का इंतजाम कराया है, जिससे प्रवासियों को उनके घर भेजा गया है। अमिताभ बच्चन की पहल पर मुंबई से कामगारों और श्रमिकों को लेकर एक चार्टेड प्लेन प्रयागराज के बम्हरौली एयरपोर्ट पर उतरा। विशेष विमान से करीब 180 कामगारों और श्रमिकों को प्रयागराज लाया गया है। 

ऐसे में कई लोगों की यह पहली हवाई यात्रा थी। जिसके चलते कामगारों के चेहरे पर घर पहुंचने की खुशी साफ तौर पर झलक रही थी। तो वहीं कुछ श्रमिक भावुक हो गए और उन्होंने अमिताभ बच्चन शुक्रिया कुछ अलग अंदाज में अदा किया। उन्होंने अमिताभ बच्चन की दरियादिली के लिए जमकर सराहना की है। मुंबई से प्रयागराज पहुंची महिलाओं ने अमिताभ बच्चन को थैंक्यू कहकर उनका शुक्रिया अदा किया है। श्रमिकों के परिवारों ने अमिताभ बच्चन के साथ ही सहयोगी ट्रस्ट को भी दिया धन्यवाद दिया है। 

Tamanna Bhardwaj