वाराणसी हादसे में उजड़ गई गाजीपुर के इस परिवार की दुनिया

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 05:22 PM (IST)

गाजीपुर: वाराणसी हादसे में 18 लोगों की मौत के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में कोहराम मचा हुआ है। प्रदेश भर के लोग इस घटना को लेकर दुख व्यक्त कर रहे हैं। वहीं गाजीपुर के सहेड़ी गांव के एक परिवार की तो पूरी दुनिया ही उजड़ गई।

दरअसल, नंदगंज थाना के क्षेत्र के सहेड़ी गांव के रहने वाले खुशहाल राम अपने बेटे संजय के इलाज हेतु अपनी बोलेरो गाड़ी से वाराणसी गए हुए थे। खुशहाल राम के दूसरे पुत्र शिवबचन राम जो सिचाई विभाग में कर्मचारी थे, साथ में गए थे। बोलेरो ड्राइवर वीरेंद्र चला रहा था। संजय का वाराणसी के कैंसर अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसको दिखाने के लिए ये लोग वहां गए हुए थे। कीमोथेरेपी के बाद सभी गांव वापस लौट रहे थे और हादसे के वक्त उसी पुल के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी पुल का हिस्सा उनकी गाड़ी के ऊपर गिर गया। जिसमें गाड़ी में सवार खुशहाल राम और उनके 2 पुत्रों शिवबचन, संजय और ड्राइवर वीरेंद्र की मौत हो गई।

वहीं तीनों की मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में मातम छा गया। संजय की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। संजय की पत्नी और उनका बेटा इस घटना के लिए सरकार को दोषी मान रहे हैं। परिवार को लोगों का कहना है कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Deepika Rajput